0
शाहरुख खान की फ़िल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के गीत 'राधा..', शाहिद कपूर की फ़िल्म 'मौसम' के गीत 'रब्बा मैं तो मर गया' और उड़ता पंजाब के गीत 'इक कुड़ी' गाकर शोहरत की ऊंचाई पर पहुंचने वाले सिंगर शाहिद मालया की आवाज़ में एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ निर्माता तौफ़ीक़ ज़ैद पठान की फ़िल्म 'नवसिखिया इश्क़, का भव्य संगीतमय मुहूर्त सम्पन्न हुआ। मुंबई के कृष्णा स्टूडिओ मे निर्देशक रहमत अली खान की इस फ़िल्म के इस गीत में शाहिद मालया का साथ दिया सिंगर सुप्रिया पाठक ने।
के
पी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के संगीतकार दुष्यंत कुमार और गीतकार अनूप सिंह हैं। फ़िल्म के लेखक जितेंद्र कुमार, डीओपी अज़हरुद्दीन शेख, एक्शन मास्टर दर्शन सिंह हैं।
इस अवसर पर अदाकारा शीनू, हेलेन फ़ोनसिका, सबा खान, हेमा अंजुली एवं बॉलीवुड के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में अनिल कुमार साहू ने नारियल फोड़ कर कार्यक्रम की शुरुआत की ।
फ़िल्म में नवोदित अदाकारा शीनू एक अहम रोल में नज़र आएंगी। इंदौर में मई से इसकी शुटिंग शुरू होगी। इस फिल्म को दिसम्बर तक रिलीज़ करने का इरादा है।
फ़िल्म के निर्देशक रहमत अली खान ने इस अवसर पर कहा कि इस फ़िल्म का जो पहला गीत रिकॉर्ड हुआ है वह एक रोमांटिक गाना है जिसे शाहिद मालया और सुप्रिया पाठक ने बड़े अच्छे अंदाज़ में  गाया है।
दर्जनों फिल्मो में आर्ट डायरेक्शन का काम कर चुके रहमत अली खान बतौर निर्देशक इस फ़िल्म से अपना कैरियर शुरू करने जा रहे हैं।

Post a comment

 
Top