0

पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित हिन्दी एक्शन थ्रिलर, एवं सामाजिक  फिल्म "क्रिना" १६ फरवरी २०१८, को रिलीज़ हो रही है।

  "क्रिना" अपना रंग दर्शकों पर खूब जमायेगी ट्रेलर देखकर तो यही लगता है । "क्रिना " एक एक्शन सामाजिक ड्रामा फ़िल्म है , जो कि अन्य फिल्मो से  हट कर है। इस फ़िल्म के निर्माता  हरविन्द सिंह चौहान हैं  जबकि इस फ़िल्म को हाईटेक टेक्नोलॉजी  से निर्देशित किया है श्यामल के मिश्रा ने। इस फ़िल्म में एक्शन के साथ साथ मधुर संगीत भी है जिसे खूबसूरती से सजाया है संगीत निर्देशक दिलीप सेन ने, इसके गीत कर्णप्रिय है ।
गरीब समुदाय के कुछ अनकही कहानी कहती है यह फिल्म। दो कबीलों के सरदारों के बीच की आपसी रंंजिश की दास्तान हैै  "क्रिना"। फिल्म में आर. पी. यादव का एक्शन है। चैतन्य वी. तन्ना ने फिल्म को सम्पादित किया है और कैमरामैन हैं शिव कुमार गौड़ा। नवोदित पार्थ सिंह चौहान की अदाकारी से सजी नायिका तुनिषा शर्मा सौंदर्य की प्रतिभा बिखेरने जा रही है । इनके साथ में  प्रमुख कलाकार हैं स्वर्गीय इंदर कुमार, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी, सुधा चंद्रन और  बहुत सारे कलाकार। यह फ़िल्म १६ फरवरी २०१८ को समस्त सिनेमाघरों में दिखाई देगी।

Post a Comment

 
Top