0

सैफ अली खान अभिनीत फिल्म कालाकांडी शीघ्र प्रदर्शित होने वाली है इसे ब्लैक कॉमेडी फिल्म कहा जा रहा है । सैफ के अनुसार जब फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहा था तो बहुत हंसी आती जा रही थी और आँखों से आंसू भी निकल आये थे । अक्षत वर्मा की स्टोरी टेलिंग जबरदस्त थी । अब मैं एक्टिंग को कुछ ज्यादा ही सीरियसली लेने लगा हूँ और अच्छे स्क्रिप्ट की समझ भी आती जा रही है । सैफ ने आगे कहा कि अक्षत की प्रतिभा ने मुझे बहुत प्रभावित किया है और इस फिल्म में काम करना बेहद मज़ेदार रहा है साथ ही यादगार अनुभव भी । इसे युवा वर्ग बहुत एन्जॉय करेंगे ।
आपने कभी जीवन में कालाकांडी की है पूछने पर सैफ बताते हैं कि जब मैं लन्दन में पढाई कर रहा था तो एक बार बाहर के दोस्तों को बुलाकर पार्टी रखा था जिससे मुझे निकाल दिया गया फिर पेरेंट्स की बड़ी फटकार मिली थी । बचपन में मैं बड़ा शरारती था जिसके चलते मम्मी पापा की मार तक खानी पड़ती थी । फिल्म लाइन में आना भी बस संयोग था , सोचा मुम्बई जाकर थोड़ा स्ट्रगल भी कर लूं , किराये का फ्लैट लेकर रहूँ और फिल्मों में काम मांगने सभी प्रोडक्शन हाउस में जाऊँ या कह लीजिये मैं अपनी लाइफ को मज़ेदार ढंग से जीऊँ । यहाँ ऐसे लोग बहुत हैं जो बोल बचन करते हैं लेकिन मैं कम बोलना और ज्यादा सुनना पसंद करता हूँ , अरे भई जीवन में शांति भी तो चाहिए ।
सैफ अली खान को बॉलीवुड में पच्चीस वर्ष हो गए हैं वह अपने फिल्मी जीवन को संतुलित ढंग से जीते आये हैं । करीना से शादी के बाद वह फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं जिसका श्रेय वह करीना को ही देते हैं ।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top