0


आदित्य ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स तो हमेशा युवाओं को बड़े सपने से प्रोत्साहित करने के सपने देखते आए है। प्रबंधकों के रूप में, डिजाइनरों के रूप में आर्किटेक्ट्स के रूप में - चाहे जो भी क्षेत्र भारतीय युवाओं के विशेषज्ञ नहीं हों, आदित्य समूह इन सपनों को पूरा करने में मदद करेगा।

क्रेडाई एमसीएचआई के साथ एजीआई, एक दृष्टि से बोरिवली डिजाइन फेयर (बीडीएफ) शुरू कर दिया है . बीडीएफ में परिवर्तन से एक समुदाय बनाने का एक प्रयास है - यह आर्किटेक्ट्स, डिज़ाइनर, डेवलपर्स,अकादमिक, कलाकार और आम लोगों के लिए अपनी प्रतिभा, डिजाइन और उत्पादों का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच है। स्थानीय नगर निगम और अन्य सरकारी विभागों के साथ मिलकर समुदाय तक पहुंचने के लिए कलाकारों, डिजाइनरों, आर्किटेक्ट्स, अकादमी, प्रबंधन विशेषज्ञों की भूमिका के बारे में एक बड़ी समझ बनाने के लिए आज जीवन की गुणवत्ता लाने में उद्यमियों।

बीडीएफ हालांकि केवल डिजाइन के बारे में नहीं है, बोरिवली डिजाइन फेयर का उद्देश्य, डिजाइन, संस्कृति, प्रतिभा, रचनात्मकता और जीवन का एक उत्सव बनना है। इस वर्ष १५  से १७ दिसंबर तक एकता ग्राउंड, जी फोर्स स्टोर के पास, बोरिवली पश्चिम में आयोजित, यह सीखने, चर्चा, संगीत, लाइव बैंड, कॉमेडी, पुरस्कार,प्रतियोगिताओं और एकजुटता का एक रोमांचक मिश्रण होने का वादा किया है, यह सुनिश्चित करना कि हर कोई एक अच्छा समय है, यह एक ऐसा कार्यक्रम है,जिसमें सभी के लिए सबकुछ होगा। इस प्रयास में भाग्यशाली सक्षम पार्टनर हैं - लायन क्लब, पीटा, ग्लोबल आऊटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड, द्वापर प्रमोटर, मिड डे, रेड एफएम, पेटीएम और एचटी कैंपस।

शबाब साबरी ,संदीप बत्रा ,स्वाति शर्मा ,विक्की प्रसाद ,अर्जुना हरजाई ,शशि प्रभु,एकता जैन ,श्री राजपूत  बोरीवली डिज़ाइन फेस्ट में पहुंचे । सुबह में फेस्ट का उद्घाटन जानेमाने आर्किटेक्ट शशि प्रभु ने किया और शाम को म्यूजिक के शो में बॉलीवुड के जानेमाने गायक शबाब साबरी ,संदीप बत्रा ,स्वाति शर्मा ,विक्की प्रसाद ,अनुभव सुमन ,अर्जुना हरजाई और एक्टर्स एकता जैन ,श्री राजपूत और हर्षवर्धन जोषी और भारत के जानेमाने फोटोग्राफर प्रवीण तलान उपस्थित हुए। सभी गायक ने कमाल का शो किया। आदित्य कॉलेज के हरिश्चंद्र मिश्रा ,गुरुनाथ दलवी ,तृप्ति और आदित्य मिश्रा ने सभी मेहमानों को फूल गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। 

Post a comment

 
Top