0

अहमदाबाद। कांग्रेस के निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी आज अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर पहुंचे। राहुल गांधी ने जगन्नाथ मंदिर पहुंच कर पूजा-अर्चना की।
मंदिर में पूजा करते कांग्रेस के निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी।
राहुल आज कांग्रेस के नेताओं से भी मिलेंगे। गौरतलब है कि आज गुजरात में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। 14 नवंबर को दूसरे व आखिरी चरण के लिए वोट पड़ेंगे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आज अहमदाबाद में रोड शो करना था, पर अहमदाबाद प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। अहमदाबाद पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को रोड शो करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।
रोड शो कार्यक्रम रद्द होने के बाद राहुल गांधी आज जगन्नाथ मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की जबकि पीएम नरेंद्र मोदी आज सी प्लेन में उड़ान भरेंगे और अंबाजी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे।

अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर अनुप कुमार सिंह ने कल बताया था कि सुरक्षा, विधि व्यवस्था और लोगों को होने वाली असुविधा को देखते हुए रोड शो की अनुमति नहीं दी गई है। प्रशासन ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल को भी अहमदाबाद में रोड शो करने की अनुमति नहीं दी थी, हालांकि इसके बावजूद हार्दिक पटेल ने रोड शो किया था।

Post a comment

 
Top