0
    

   पिछले तीन वर्षों में बहुत अधिक प्रतिक्रिया के बाद, मैक्स फ़ैशन मैक्स डिजाइन अवार्ड्स के चौथे संस्करण के साथ वापस आ गया है, उभरते फैशन डिजाइनरों को पहचान और उन्हें पुरस्कृत करने के लिए एक निश्चित मंच है । मैक्स द्वारा बनाई गई संपत्ति, अंतिम वर्ष फैशन डिजाइनर छात्रों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और फैशन की दुनिया तक पहुंचने का एक अवसर प्रदान करती है।
    मैक्स फ़ैशन, एक डिजाइन-संचालित कंपनी है, नई और आगामी फैशन प्रतिभा का समर्थन करने के लिए है। मैक्स डिजाइन पुरस्कार इस दृष्टि से एक कदम है इस प्रतियोगिता में अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन करने वाले फैशन डिजाइन उत्साही की बढ़ती संख्या के साथ ही नई ऊंचाइयों पर प्रतिस्पर्धा का स्तर लेने के बाद से बड़ी सफलता मिली है। पिछले साल प्रतियोगिता ने पूरे देश में विभिन्न डिजाइन कॉलेजों से 300 से अधिक प्रविष्टियां आकर्षित की थी। चौथा संस्करण युवा इच्छुक लोगों को पुरस्कृत फैशन डिजाइनरों को पुरस्कृत करने और उनके फैशन डिजाइन करियर के लिए एक मंच प्रदान करने का एक सतत प्रयास है ।
    मैक्स डिजाइन अवार्ड्स 2017-18 के लिए सम्मानित जूरी में फैशन डिजाइनर सुश्री रीना ढाका,  आशीष सोनी और  राहुल मिश्रा सहित कार्यकारी निदेशक, मैक्स फ़ैशन वसुध कुमार , मैक्स फ़ैशन सुश्री कम्पाशी कौल और परियोजना के प्रमुख एक्टर मॉडल मार्क रॉबिन्सन हैं ।
 - संतोष साहू

Post a comment

 
Top