0

 नीलामी से बौखलाए दाऊद की गिदड धमकी  

मि.प. संवाददाता /नई दिल्ली
पाकस्तान में बैठकर फरार अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम फिर से भारत को गिदड धमकियां देने लगा है। मुंबई में लगातार अपनी संपत्तियों के नीलाम होने से बौखलाए दाऊद इब्राहिम ने भारत में अपनी संपत्ति के खरीदारों को धमकाना शुरू कर दिया है। आजतक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि दाऊद के गुर्गे ने चैनल को फोन करके १९९३ दोहराने की धमकी दी है। दाऊद की कंपनी को जो लोग खरीदना चाहते हैं, उनको भी धमकियां मिली हैं।
हाल ही में न्यूज चैनल आजतक ने दाऊद के कई ओडियो टेप होने की बात कही है। अब चैनल ने दाऊद के गुर्गे का धमकी भरा फोन आने का दावा किया है। खबर के मुताबिक गुर्गे ने कहा कि दाऊद इब्राहिम को मोदी छू भी नहीं सकते हैं. इसके अलावा डी-कंपनी ने दाऊद की जब्त की गई संपत्ति को खरीदने वाले को भी धमकी देते हुए कहा है कि भाई की जमीन को खरीदने की हिमाकत मत करना वर्ना अंजाम बुरा होगा।
कराची से आया फोन दाऊद के गुर्गे का धमकी भरा फोन आजतक के पत्रकार को आया। जिस नंबर से फोन किया गया, वो पाकिस्तान के कराची का है। इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए इस ऑडियो टेप को मुंबई पुलिस को दे दिया है। दाऊद इब्राहिम की कुछ संपत्तियों को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने ११.५ करोड़ रुपये में खरीदा है। इनमें रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस शामिल हैं।
दाऊद इब्राहिम को १९९३ को मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का मास्टर माइंड माना जाता है।इन ब्लास्ट में में करीब २५७ लोगों की मौत हुई थी, जबकि ७०० से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इन धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम भारत में मोस्ट वांटेड है।

Post a comment

 
Top