0
उज्जैन। मध्यप्रदेश राज्य की प्राचीन नगरी उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर रविवार को अभिनेता बिंदू दारासिंह और मुंबई के युवा बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी ने भगवान महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किए। अभिनेता बिंदू और डॉ निकेश जैन अभिभूत होकर महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि जब भी अवसर मिले तो बाबा महाकाल के दर्शन के लिए लोगों को अवश्य आना चाहिए। यहां आकर पॉजिटिव एनर्जी का अनुभव होता है। उन्होंने नंदी हॉल से भगवान के दर्शन किए, उनके लिए पूजन-अर्चन पं. माधव दिलीप शर्मा ने करवाया। उनके साथ दर्शन के लिए इंदौर के पियूष दुबे, रविंद्र राणा और नेविल कवरना भी पहुंचे थे। 
शिवजी की बारह ज्योतिर्लिंग में उज्जैन के महाकालेश्वर की प्रतिदिन भस्म आरती श्मशान की राख से की जाती है। यहां राजा विक्रमादित्य ने भी राज किया था।
आपको बता दें कि बिंदू सुप्रसिद्ध अभिनेता और पहलवान दारासिंह के सुपुत्र हैं और उन्होंने कई फिल्म और टीवी शो में अपने अभिनय से दर्शकों के बीच पहचान बनाई है।
तो वहीं डॉ निकेश जैन माधानी बहुत कम उम्र से ही बिजनेस में सक्रिय हैं। एक युवा उद्यमी के रूप में उन्हें अनगिनत अवार्ड प्राप्त हो चुके हैं साथ ही उन्हें कई पुरस्कार समारोह में चीफ गेस्ट के रूप में सेलिब्रिटियों के साथ आमंत्रित किया जाता है। उनकी कंपनी पुष्पा गृह उद्योग और माधानी फायनांस इंटरटेनमेंट प्रमुख कार्यक्रमों में पार्टनर की भूमिका निभाती है।

- संतोष साहू

Post a Comment

 
Top