0
जिगजैग प्रोडक्शन के अमोल बोरकर द्वारा निर्मित म्युज़िक वीडियो "दीवाने" को मुम्बई के गॉडफादर क्लब एंड लाउंज में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। अमान खान और मंजरी मिश्रा के अभिनय से सजे इस म्यूजिकल वीडियो के निर्देशक रमेश राउत, डीओपी राजवीर शिंग हैं। सॉन्ग के कोरियोग्राफर अनिल वाडकर, एडिटर रंजन खाती हैं। अमान खान ने इस रोमांटिक गाने को अपनी मधुर आवाज दी है। विशाल करले ने इस गीत को संगीत से सजाया है। लाइन प्रोड्यूसर चमन ठाकुर, प्रोडक्शन डिज़ाइनर दत्ता पाटिल हैं।
अमोल बोरकर न केवल इस एल्बम के निर्माता हैं बल्कि वह गॉडफादर क्लब के पार्टनर भी हैं। अंधेरी मुम्बई में स्थित इस क्लब को सॉन्ग लांच के अवसर पर री लांच किया गया। इस म्युज़िक वीडियो के लॉन्च पर बॉलीवुड के लिजेंड्री ऎक्टर शाहबाज खान सहित कई हस्तियां अतिथि के रूप में शामिल हुईं और सभी ने निर्माता अमोल बोरकर, एक्टर्स अमान खान और मंजरी मिश्रा को बधाई और शुभकामनाएं दीं।
निर्माता अमोल बोरकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने कई मराठी सॉन्ग प्रोड्यूस किये हैं, दीवाने मेरा पहला हिंदी गीत है। हमारी कोशिश है कि हम नए गायकों, संगीतकारों, कलाकारों को एक उचित प्लेटफार्म दें। इस गाने में अमान खान को लांच किया गया है जो सिंगर भी हैं और ऎक्टर भी। मंजरी के साथ उनकी केमिस्ट्री सॉन्ग में अच्छी लग रही है। 
निर्देशक रमेश राउत ने बताया कि इस गाने की शूटिंग मनाली की वादियों में हुई है। माइनस 12 डिग्री तापमान में इसकी शूटिंग करना बहुत ही चुनौतियों भरा काम रहा मगर आज गाने का रिजल्ट देखकर खुशी होती है। अमान और मंजरी ने पूरी शिद्दत के साथ काम किया है और निर्माता अमोल बोरकर ने इसमें खुलकर पैसे खर्च किए हैं। इस वीडियो में एक कहानी के माध्यम से नरेशन दिया गया है। हीरो अपनी प्रेमिका से बोलता है कि जैसे तूने मुझे तड़पाया है तू भी वैसे ही तड़पेगी। यह सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि 6 मिनट की लिरिकल म्यूजिकल फ़िल्म है जिसमे एक स्टोरी भी है एक कॉन्सेप्ट भी। यह गीत हर टूटे दिल से कनेक्ट होगा।
गायक और अभिनेता अमान खान ने बताया कि यह उनका पहला सॉन्ग है। मैं लिजेंड्री ऎक्टर धर्मेंद्र से बहुत प्रभावित रहा हूँ। यह गीत सुनकर कुछ लोगों को धर्म जी की फ़िल्म धर्मवीर का गीत "हम बंजारों की बात" याद आ जाएगा। उस गीत से प्रेरित होकर मैंने यह गीत लिखा है। मंजरी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।
बेहद खूबसूरत दिख रही अभिनेत्री मंजरी मिश्रा ने कहा कि दीवाने उनका दूसरा म्युज़िक वीडियो है। अमान खान ने इसे बहुत प्रभावी ढंग से गाया है और वीडियो में उनकी परफॉर्मेंस भी अच्छी है। माइन्स डिग्री में साड़ी पहनकर शूटिंग करना बड़ा चैलेंजिंग था लेकिन टीम वर्क की वजह से यह सम्भव हो पाया। मैंने इसमे एक टूरिस्ट की भूमिका निभाई है जबकि अमान खान गाइड के रोल में हैं।

Post a Comment

 
Top