0
सारा अली खान स्टारर फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के रोमांटिक गाने "जूलिया" को दिव्या कुमार और शशि सुमन ने गाया है, शशि सुमन ने कंपोज किया है और प्रशांत इंगोले ने लिखा है। "ऐ वतन मेरे वतन," एक बहुत इंतज़ार की गई ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा है, जिसका प्रीमियर 21 मार्च को खास कर के प्राइम वीडियो पर होने वाला है।
प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है, जिसने उसके आने वाले अमेज़न ओरिजिनल फिल्म ऐ वतन मेरे वतन से जूलिया का पेप्पी म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है। जूलिया को दिव्या कुमार और शशि सुमन ने गाया है, शशि सुमन ने कंपोज किया है और प्रशांत इंगोले ने लिखा है।  ये गाना आपने उत्साहित करने वाली रचना, प्यारे गीत, और पुराने ज़माने की आकर्षण के साथ सुनने वालों के दिल को छू जाता है। जूलिया एकदम सही तरह से कैप्चर करता है वो एहसास, जो किसी को पहली बार प्यार में पड़ने पर होता है।  इस गाने के साथ लिस्टनर्स क्लासिक टच वाले सोलफुल वॉकल के साथ खूबसूरत समय में वापस जाने का एहसास करेंगे।

म्यूजिक वीडियो को यहां देखें :
https://www.instagram.com/reel/C4kEAq5Ny6T/?igsh=MWsxbmptdzVjYmw1NA%3D%3D

ऐ वतन मेरे वतन एक अमेज़ंन ओरिजिनल देशभक्ति से भरा थ्रिलर-ड्रामा है जिसमें सारा अली खान लीड रोल में हैं। ये फिल्म धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित किया गया हैं। वहीं कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी हैं। फिल्म में इमरान हाशमी की गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में हैं।
ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर एक्सक्लूसिव रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 21 मार्च को हिंदी में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ होने वाला है।

Post a Comment

 
Top