0
नौकुचियाताल में साइन किया सेलेक्शंस होटल

मुंबई। भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी, इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने उत्तराखंड में नौकुचियाताल में एक रिसॉर्ट साइन किया है। यह एक कन्वर्शन है और इस रिसॉर्ट में कई रेनोवेशन्स करके उसका विस्तार करने के बाद उसे आईएचसीएल-सेलेक्शंस के रूप में रीब्रांड किया जाएगा।
 पुनीत छटवाल, एमडी-सीईओ, आईएचसीएल ने कहा,"छुट्टियां मनाने के लिए मशहूर जगहों पर अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के आईएचसीएल के दृष्टिकोण के अनुरूप हमने यह कदम बढ़ाया है। नौकुचियाताल उत्तराखंड के झील जिले में एक सुरम्य हिल स्टेशन है। कुमाऊँ हिमालय के बीच बसे नौकुचियाताल से राज्य के अन्य लोकप्रिय हिल स्टेशनों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। लीजर होटल्स ग्रुप के साथ अपने पांचवें होटल के साथ इस साझेदारी को मज़बूत करके हम बहुत खुश हैं।
88 कमरों का यह रिसॉर्ट, 4 एकड़ में प्रसिद्ध नौकुचियाताल झील के किनारे फैला हुआ है। पानी के मनोरम दृश्य और हिमालय की तलहटी के सुंदर वैभव का लुफ्त यहां से उठाया जा सकता है। ऑल-डे डाइनर, बार और झिलमिलाती झील के दृश्यों का आनंद देने वाले डेक्स पर एक स्पेशलिटी रेस्तरां में डाइनिंग के कई सारे विकल्प उपलब्ध होंगे। यहां एक स्विमिंग पूल, स्पा, जिम्नेशियम और सोशल, कॉर्पोरेट कार्यक्रमों के लिए इनडोर और आउटडोर वेन्यू भी होंगे।
 विभास प्रसाद, ग्रुप-निदेशक, लीजर होटल्स ने कहा,''हम अपनी पांचवीं प्रॉपर्टी के लिए आईएचसीएल के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। कंपनी के अग्रणी प्रयासों की वजह से आज कई स्थल वैश्विक पर्यटन मानचित्र पर आ गए है। यह होटल स्थानीय समुदाय के लिए अमूल्य समर्थन को बढ़ावा देते हुए उत्तराखंड में कुमाऊं को पर्यटन सर्किट पर लाएगा। हमें विश्वास है कि यह क्षेत्र में हॉस्पिटैलिटी लैंडस्केप को बदल देगा।
इस होटल को मिलाकर, आईएचसीएल के पास उत्तराखंड में ताज, सेलेक्शंस, विवांता और जिंजर ब्रांड के कुल 9 होटल हैं जिनमें से 4 का काम अभी चल रहा है।

Post a Comment

 
Top