0
अदाणी के दिलचस्प टीवी कमर्शियल में नजर आता है अलाइफ साबुन की ‘खूबसूरती का जादू’

मुंबई। भारत की सबसे बड़ी खाद्य और एफएमसीजी कंपनियों में से एक अदानी विल्मर लिमिटेड (एडब्ल्यूएल) ने अलाइफ साबुन के लिए एक नया टीवी विज्ञापन लॉन्च किया है। एचसीएफ द्वारा परिकल्पित और प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक और विज्ञापन-फिल्म निर्माता रेंसिल डी‘सिल्वा द्वारा निर्देशित इस टीवीसी का टाइटल है- ‘अब चलेगा खूबसूरती का जादू’। यह टीवी कमर्शियल अलाइफ साबुन के अद्वितीय गुणों और इसके फायदों पर प्रकाश डालता है और साथ ही इस तथ्य पर जोर देता है कि यह सर्वाेत्तम के साथ किफायती कीमतों पर बेहतर गुणवत्तायुक्त सामग्री से बना ऐसा साबुन उपलब्ध कराता है, जो खूबसूरती प्रदान करता है।
 इस टीवी विज्ञापन में दिखाया गया है कि किस तरह अलाइफ साबुन का उपयोग करने वाली एक लड़की की सुंदरता को देखकर आसपास के तमाम लोग दंग रह जाते हैं। अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए इस टीवी कमर्शियल को यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी पहुंचाया जाएगा। यह भारत के मध्य, पूर्व और उत्तरी क्षेत्रों में एक बीटीएल अभियान भी चलाएगा, जो ब्रांड को चर्चित बनाने के लिए प्रमुख त्योहारों और अन्य जमीनी गतिविधियों को लक्षित करेगा।
 विनीत विश्वंभरण (एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स, अदाणी विल्मर) ने कहा कि अदाणी विल्मर मुंद्रा में अपने एकीकृत और अत्याधुनिक खाद्य तेल रिफाइनिंग प्लांट में देश की सबसे बड़ी साबुन नूडल्स निर्माण सुविधा का संचालन करती है। अपने ब्रांड अलाइफ के साथ पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की दुनिया में प्रवेश के लिए कंपनी यह सुनिश्चित करता है कि सर्वाेत्तम गुणवत्ता वाले कच्चे माल का इस्तेमाल किया जाए। किफायती कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले अलाइफ साबुन को उपभोक्ताओं ने बहुत पसंद किया है, जिससे यह बहुत कम समय में 150 करोड़ रुपए से अधिक का ब्रांड बन गया है।’’
 विनीत विश्वंभरण कहते हैं कि शुरुआत में इस प्रोडक्ट को मध्य और पूर्वी भारत में ही लॉन्च किया गया था। आज इस ब्रांड ने अपनी गुणवत्ता और अपनी अद्वितीय खुशबू के कारण तेजी से अपनी जगह बना ली है। अब हम अलाइफ साबुन की रेंज को देशभर में लॉन्च करने की प्रक्रिया में हैं। अलाइफ साबुन की ‘खूबसूरती का जादू’ चारों तरफ फैले, इसके लिए विज्ञापन और मार्केटिंग के मजबूत अभियानों का सहारा लिया जा रहा है।
अलाइफ साबुन 100 ग्राम और 58 ग्राम के बंडल पैक में अनेक वैरिएंट में उपलब्ध है जिनमें ग्लिसरीन साबुन के साथ लाइम, रोज, सैंडल और लिली शामिल हैं। अलाइफ सोप के लिए नए टीवी कमर्शियल की लॉन्चिंग अदाणी विल्मर के लिए एक और कदम है, क्योंकि कंपनी उच्च गुणवत्ता वाले उपभोक्ता सामान उत्पादों के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखे हुए हैं।
इस टीवी कमर्शियल के निर्देशक और फिल्म निर्माता रेंसिल डी‘सिल्वा ने कहा, ‘‘ब्यूटी कैटेगरी में ऐसा बहुत कम होता है, जब हमें एक ऐसी स्क्रिप्ट मिले, जो अपनी थीम से सभी वर्गों को लुभा सके। अलाइफ साबुन की स्क्रिप्ट ने मेरे लिए कुछ ऐसा ही किया। यह आइडिया कि किसी लड़की की खूबसूरती देखकर सबकी आंखें खुली की खुली रह जाएँ, अपने आप में यह विचार बहुत दिलचस्प है और सच कहूं तो इसी विचार ने मेरे दिल को छू लिया। वाकई इस कमर्शियल का निर्माण करना हमारे लिए बहुत आनंददायक रहा।
 यहां इस फिल्म देखा जा सकता है - https://bit.ly/Alife_PR

Post a Comment

 
Top