0

नवनिर्मित कल्याण शोरूम के भीतर ‘स्पेशल मुहूर्त लाउंज‘ का अनूठा कंसेप्ट पेश किया

मुंबई: भारत के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने मुंबई के बोरीवली में नए सिरे से डिजाइन किया गया अपना शोरूम लॉन्च किया। विशेष और व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, कल्याण ज्वैलर्स इस नवनिर्मित शोरूम के भीतर ‘स्पेशल मुहूर्त लाउंज‘ का अनूठा कंसेप्ट पेश कर रहा है। यह सेवा विशेष रूप से शादी-विवाह के लिए खरीदारी करने हेतु शोरूम में आने वाले लोगों के लिए तैयार की गई है। यह नया आउटलेट बोरीवली में स्वामी विवेकानंद रोड स्थित ऑरा कॉम्प्लेक्स, एस -4/एस -8 में स्थित है।

यहाँ कल्याण ज्वैलर्स के आभूषण संग्रह की विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित होगी। यह आभूषण ब्रांड अपने संरक्षकों को अत्याधुनिक सुविधाएं और विश्व स्तरीय वातावरण प्रदान करने का वादा करता है, जो अद्वितीय अनुभव देगा। कल्याण ज्वैलर्स के सुप्रशिक्षित और जानकार कर्मचारी ग्राहकों को उनकी वांछित स्टाइल और बजट के अनुरूप सही आभूषण तलाशने में सहायता करेंगे। कल्याण ज्वैलर्स का यह शोरूम आज से पूरी तरह से चालू है और हर ग्राहक की रूचि एवं वरीयताओं के अनुरूप आधुनिक और पारंपरिक डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला यहाँ उपलब्ध होगी।

 रमेश कल्याणरामन (कार्यकारी निदेशक, कल्याण ज्वैलर्स) ने कहा,“नए साल की शुरुआत के साथ, कल्याण ज्वैलर्स बोरिवली में अपना नवनिर्मित शोरूम लॉन्च करके वर्ष 2023 में प्रवेश कर रहा है। इसका उद्देश्य एक समग्र पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण और हमारे ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करना है, जिससे उन्हें बेहतर खरीदारी अनुभव प्राप्त हो सके। हमें विश्वास है कि मुहूर्त लाउंज की शुरुआत के साथ, यह सेवा शादी-विवाह के लिए खरीदारी करने वालों के बीच व्यापक रूप से लोकप्रिय होगी। हम कंपनी के विश्वास एवं पारदर्शिता के मूल्यों पर खरा उतरते हुए ग्राहकों को विश्व स्तरीय वातावरण प्रदान करके स्वयं में लगातार नयापन लाते रहने की इच्छा रखते हैं।"

शोरूम के लॉन्च की खुशी को अनूठे तरीके से मनाते हुए, आभूषण ब्रांड ने सभी आइटम्स के लिए मेकिंग चार्ज पर 25% तक की छूट छूट देने की घोषणा की है। ग्राहक अपने आभूषणों की खरीद पर कल्याण के 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेशन के लाभों के साथ-साथ आकर्षक सेवा का लाभ उठा सकते हैं। उक्त सर्टिफिकेशन आसान सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित करेगा।

Post a Comment

 
Top