0




रीवा चौधरी जितनी खूबसूरत और चंचल है उतनी ही ज्यादा प्रतिभाशाली और आकर्षक व्यक्तित्व की है। इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग और विज्ञापन फिल्मों से किया है। जी टीवी पर प्रसारित धारावाहिक 'हमारी बहु सिल्क' में बेहतरीन भूमिका निभाई है। रीवा बंगाल में जन्मी है और अपनी जन्मभूमि से उनका गहरा लगाव है। मुम्बई टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में वह काम कर रही है। वेबसीरीज़ में भी वह जल्द दिखाई देंगी। वह कई विज्ञापन फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें ज्वैलरी, साड़ी, ऑर्गेनिक खाद्यपदार्थ आदि में काम कर चुकी है। एक बार रीवा जस्टमायरुट के विज्ञापन में काम कर रही थी तब उन्हे मुस्कुराते हुए रसगुल्ला खाना था। लेकिन कुछ खामियो के कारण उन्हें पचीस रसगुल्ले खाने पड़ गए लेकिन रीवा ने धैर्य रखा और हर बार मुस्कुराते हुए अपना शॉट दिया बिना किसी झिझक के। 

रीवा चौधरी अपने हेल्थ का बेहद ख्याल रखती है वह अपने समय का पूर्ण सदुपयोग करती है। अभिनय के प्रति वह बहुत समर्पित है। बचपन से उनके अंदर अभिनय क्षमता भारी है। बचपन में इतनी सरलता से अभिनय करती थी कि सभी उनकी इस अदा से हतप्रभ रहते थे। 

रीवा को अभिनेता हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज पसंद है और बॉलीवुड में वह सलमान खान से प्रभावित है। रीवा कहती है कि जब बचपन में वह सलमान की 'ओ ओ जाने जाना' गाना देखती थी तो वह भी खुश होकर झूमने लगती थी। उन्होंने अपनी अभिनय प्रतिभा निखारने के लिए अतुल मोंगिया के एक्टिंग वर्कशॉप में अभिनय की बारीकियां सीखी। रीवा सदा खुश रहने में विश्वास रखती है। उनका मानना है कि परिस्थितियां कैसी भी हो हमें प्रसन्न रहना चाहिए। खुश होने की कभी वजह नहीं ढूंढनी चाहिए आपका मुस्कुराता चेहरा देख दूसरे के मन में सकारात्मकता आती है वह भी आपकी मुस्कान देख एक प्यारी सी मुस्कान देगा और खुश होगा। इससे आपके अंदर भी सकारात्मकता आती है। अपने शरीर का भी ध्यान रखना चाहिए इसके लिए योग या व्यायाम करना चाहिए।

Post a Comment

 
Top