0

मुंबई। भारत के तेजी से बढ़ते मैट्रेस ब्रैंड, सेंचुरी मैट्रेस द्वारा भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक कैम्‍पेन चलाया जा रहा है। इसके अंतर्गत कंपनी सभी स्लीपेबल्स, जिनमें गद्दों (मैट्रेसेस) से लेकर नींद से संबंधित एक्सेसरीज तक शामिल हैं, पर 22 अगस्त 2022 तक 35 प्रतिशत की भारी छूट दे रही है। ग्राहक सेंचुरी मैट्रेस की वेबसाइट सेंचुरीइंडिया डॉटकॉम पर इस स्पेशल ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

सेंचुरी मैट्रेस इंडस्ट्री की दिग्गज कंपनियों में से हैं। कंपनी ने कई नए अभिनव उत्पाद भी लॉन्च किए हैं, जिसमें कॉपर जेल मेमोरी फोम, एंटी-माइक्रोबियल ट्रीटमेंट, ब्रीदेबल सीएनसी-शेप्ड फोम शामिल हैं। कंपनी के 18 राज्यों में 4500 से अधिक मल्टी ब्रैंड डीलर्स और 450 से ज्यादा एक्सक्लूसिव ब्रैंड स्टोर्स हैं। ब्रैंड ने सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर काफी उल्लेखनीय मौजूदगी दर्ज कराई है।

सेंचुरी मैट्रेस के कार्यकारी निदेशक उत्तम मलानी ने कहा, “हमारा मौजूदा ऑफर हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध है। अब आप मैट्रेस और आरामदाययक नींद से संबंधित तमाम तरह की एक्सेसरीज पर एक ऐसे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जो आपको संभवतः कभी नहीं मिला होगा। इस ऑफर की अवधि एक हफ्ते के लिए बढ़ा दी गई है, जिससे उपभोक्ता बेहतर क्लॉविटी के प्रॉडक्ट्स घर ले जाकर चैन की नींद सो सकें।“

सेंचुरी ने पूर्वी और पश्चिमी भारत के


मार्केट में अपना रिटेल का दायरा बढ़ाने की योजना बनाई है। 4500 से ज्यादा मल्टी-ब्रैंड डीलर्स से कंपनी ने 10 हजार से ज्यादा आउटलेट्स पर अपनी मौजूदगी बढ़ा ली है। कंपनी अपने ब्रैंड स्टोर्स की संख्या 450 से बढ़ाकर 700 करेगी और 2025 तक कम से कम 100 एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस स्टोर भी खोलेगी। ब्रैंड निकट भविष्य में और वृद्धि करने के लिए एआर, 3डी रेंडर्स टेक्नोलॉजीज के साथ यूआई या यूएक्स पर भी काम कर रही है।

Post a Comment

 
Top