0



मुम्बई। 24 अक्टूबर को मुंबई के फाइव स्टार ऑर्किड होटल में आयोजित बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स में विशिष्ट व्यक्ति डॉ. मधुकिसन (अमेरिकन यूनिवर्सिटी के संस्थापक), सांसद गोपाल शेट्टी और भारत सरकार के मंत्री रामदास आठवले, संगीतकार दिलीप सेन सहित अमेरिकी विश्वविद्यालय की अन्य हस्तियों की उपस्थिति रही। उसी अवसर पर प्रेरक वक्ता घनश्याम कोलम्बे को बिजनेस आइकॉन अवार्ड और अमेरिकन एक्सीलेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

आपको बता दें कि ग्राम मतवान तालुका दापोली रत्नागिरी, कोंकण के एक छोटे से गाँव के घनश्याम कोलम्बे पिछले तीस वर्षों से मुंबई जैसे शहर में खुद को विकसित करते हुए अन्य व्यवसायियों और छात्रों ने प्रशिक्षण और विकास प्रणाली स्थापित की है। उन्होंने दूसरों के व्यवसाय में समय-समय पर मार्गदर्शन किया और अपना खुद का व्यवसाय और दूसरों का व्यवसाय बढ़ाने में मदद की। अब तक, उन्होंने एक मिलियन से अधिक लोगों के जीवन को बदल दिया है। 

घनश्याम कोलाम्बे आत्म-विकास में सबसे आगे रहे हैं। वह विजन, मिशन, कोर वैल्यू, कोर पर्पस से खुद को और दूसरों को एम्पावर सिस्टम के माध्यम से और अपने बीस से अधिक प्रशिक्षकों के माध्यम से आकार देना जारी रखा। आज घनश्याम कोलम्बे को उनकी 30 वर्ष की तपस्या के फलस्वरुप दादा साहब फाल्के संस्था द्वारा एक व्यवसायिक प्रतीक से सम्मानित किया गया।

Post a Comment

 
Top