0


मुम्बई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर समस्त मानव जाति पर कहर ढाया है। वायरस से बचाव के खातिर डेढ़ साल से ज्यादा समय तक व्याप्त लॉकडाउन से बेरोजगारी, महंगाई बढ़ गई है। इससे मध्यमवर्गीय परिवार सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है और आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। यही सब देखते हुए सेल्फी क्वीन फाउंडेशन द्वारा फिर एक बार जनहित कार्य में पहल करते हुए 50 से अधिक जरूरतमंदों को राशन वितरण किया गया।

 लोगों की सेवा करना ही पहला धर्म है, यह कहना है सेल्फी क्वीन फाउंडेशन की संस्थापिका अरुणा नाभ का। उनकी जनहित कार्यों में विशेष रुचि है। इसी कारण पिछले कई सालों से वह समाजसेवा करती आ रही हैं। कोरोना महामारी के कारण जब से लॉकडाउन लगा तब से वह और अधिक जनहित कार्य में सक्रिय हो गयी हैं। इस दौरान पिछले 15 महिनों से अरुणा नाभ लोगों के बीच जा जाकर हर जरूरतमंद को कभी राशन तो कभी आर्थिक सहायता पहुंचायी। 

 शनिवार 19 जून के दिन मुम्बई के उपनगर मालाड पूर्व में सेल्फी क्वीन की फाउंडर अरुणा नाभ ने नीता देसाई के साथ मिलकर पचास से अधिक जरूरतमंदों को एक महीने का राशन वितरण किया और धन राशि देकर उनके मायूस चेहरे पर मुस्कान बिखेरा। साथ ही उन्होंने कई मीडियाकर्मियों को भी राशन सामग्री और आर्थिक सहायता प्रदान किया।

Post a Comment

 
Top