0

मुम्बई। मराठी चित्रपट सहित बॉलीवुड में भी फ़िल्म निर्माण कार्य में सक्रिय निर्माता संदीप नागराले ने हाल ही में आध्यात्मिक गुरु स्वामी समर्थ महाराज की समाधि स्थल अक्कलकोट, महाराष्ट्र का दौरा किया जहां पर उनके साथ साथ महाराष्ट्र प्रदेश के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सचिव मल्लिकार्जुन पुजारी का जोरदार स्वागत हुआ। उसी अवसर पर अक्कलकोट के स्वामी समर्थ देवस्थान के अध्यक्ष महेश मालक इंगले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिला अघाड़ी तालुका अध्यक्ष माया जाधव, सोलापुर जिला अध्यक्ष मोतीराम चव्हाण, अक्कलकोट विधानसभा कार्याध्यक्ष सिद्धराम जाधव और रणजीत जाधव ने श्रीफल व शॉल देकर संदीप और मल्लिकार्जुन का सम्मान किया।

 संदीप नागराले ने बताया कि मैं सोलापुर में अपनी आगामी मराठी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने आया था। धार्मिक मान्यतानुसार कोई भी शुभ कार्य करने से पहले भगवान व गुरु का आशीर्वाद लेना जरूरी होता है इसीलिए सबसे पहले मैंने स्वामी समर्थ के दर्शन के लिए पहुंचा। उसके बाद मंदिर के ट्रस्टी से भेंट हुई फिर उनके साथ अपनी फिल्म संबंधी कार्यों की चर्चा किया। और अंत में उपस्थित सभी महानुभावों ने मेरा सत्कार किया।

आपको बता दें कि संदीप नागराले मुम्बई व महाराष्ट्र के कई जगहों पर सांस्कृतिक व सामाजिक कार्य करते रहते हैं। साथ ही उन्होंने कुछ फैशन शो भी किये हैं तथा सामाजिक मुद्दों पर आधारित शॉर्ट फिल्म भी बनाये हैं जिन्हें सरकारी विभागों से प्रशंसा मिली है। पिछले साल प्रदर्शित हुई मराठी फ़िल्म 'एक होता लेखक' के वह सह निर्माता रहे जिसमें प्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील पाल की मुख्य भूमिका थी। कुछ वर्ष पूर्व संदीप ने बॉलीवुड के चालीस बौनों को लेकर हिंदी फिल्म 'आखिरी गब्बर' का भी निर्माण किया था।

Post a comment

 
Top