0

मुंबई के सभी 94 पुलिस थानों में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। ये शिकायतें मुंबई कांग्रेस की ओर से बुधवार को दर्ज कराई गई हैं। यह जानकारी मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप ने एक बयान में दी।

इसी क्रम में बांद्रा पूर्व के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में कांग्रेस नेता पप्पू ठाकुर ने सैकड़ों समर्थकों के साथ मुंबई अध्यक्ष भाई जगताप के आदेशानुसार पत्रकार अर्णव पर कार्रवाई की मांग की।

पप्पू ठाकुर ने बताया कि मुंबई अध्यक्ष के आदेशानुसार बांद्रा पूर्व विधानसभा के कई कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई करने को लेकर लिखित शिकायत वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को सौंपा।

भाई जगताप ने बताया कि वह स्वयं कार्याध्यक्ष चरणजीत सिंह सप्रा और महासचिव भूषण पाटील तथा संदेश कोंडविलकर के साथ मुंबई पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मिले और अर्नब के खिलाफ शिकायत की लिखित अर्जी दी।

बांद्रा पूर्व से शिकायत पत्र देने वालों में अर्जुन सिंह, सांसद हुसैन दलवई, महमूद देशमुख, जीतू यादव, आसिफ़ खान, सुनील पांडेय, पारस गाला, आज़ाद खान, राजेश रिडलान, अजित कोतवाल, विष्णू ओआल, गुलाब वर्मा, राशिद खान, किरण आचरेकर, मुन्ना जैसवार, दीपक सालुंके, सागर रिडलान, वैशाली गाला और राहुल ठाकुर मौजूद थे।

Post a comment

 
Top