0

~ स्टोरकीपर को स्टाफ अटेंडेंस और वेतन को फ़ोन पर मैनेज करने में मदद करता है ~

मुंबई : भारत के सबसे तेज़ी से बढ़ते फिनटेक स्टार्ट-अप, खाताबुक ने, एक नया कर्मचारी मैनेजमेंट प्लेटफार्म, पगारखाता ऐप लॉन्च किया है। एप्लिकेशन मासिक/प्रति घंटा वेतन, उपस्थिति/अवकाश, सैलरी स्लिप, सैलरी कैलकुलेशन, भुगतान, इत्यादि जैसे कार्यबल से संबंधित कार्यों को डिजिटल रूप से प्रबंधित करने में मदद करता है।

पगारखाता ऐप 13 भाषाओं में उपलब्ध उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफेस से लैस है, जो भाषाई पृष्ठभूमि के कारोबार मालिकों के लिए परेशानी मुक्त पहुँच को सक्षम बनाता है। यह एप्लिकेशन वर्तमान में एंड्रॉयड उपकरणों के लिए उपलब्ध है।सैलरी मैनेजमेंट और अटेंडेंस ट्रैकिंग की सुविधा के साथ पगारखाता, खाताबुक ऐप की सबसे ज़रूरी सुविधा फाइनेंशियल मैनेजमेंट कैपबिलटी का ही एक्सटेंशन है। खाताबुक ऐप के यूज़र बेस ने अभी से ही पगारखाता ऐप को इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।

खाताबुक के सह-संस्थापक और सीईओ, रवीश नरेश, ने इसके लॉन्च के अवसर पर कहा कि 'भारत के एमएसएमई को डिजिटल रूप से सक्षम बनाने के लिए पगारखाता हमारे मिशन की ओर बढ़ाया गया एक कदम है। स्टाफ़ मैनेजमेंट प्लेटफार्म डिजिटल दुनिया के लिए एक नई अवधारणा नहीं है। लेकिन अब तक, इस तरह के प्लेटफॉर्म केवल संगठित व्यवसायों और कॉर्पोरेट्स की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। छोटे किराना स्टोर, सैलून, बिजली की दुकानों जैसे अन्य कई व्यापारियों को भी अपने कार्यबल प्रबंधन के लिए डिजिटल समाधान की आवश्यकता है।'

Post a comment

 
Top