0

 


पत्रकारों को भी प्राप्त हुआ बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2020 

मुम्बई। हाल ही में अंधेरी पश्चिम स्थित मेयर हॉल में बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2020 का आयोजन दूसरी बार कृष्णा चौहान फाउंडेशन के अंतर्गत धूमधाम से सम्पन्न हुआ।

इस अवार्ड शो के आयोजक कृष्णा चौहान हैं जो बॉलीवुड और सामाजिक क्षेत्रों में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यह अवार्ड शो करने का बीड़ा उठाया है। इस शानदार कार्यक्रम में अभिनेता रज़ा मुराद, सुरेंद्र पाल, गजेंद्र चौहान, अरुण बक्शी, अली खान, गुलशन पांडे, राजीव दिनकर, गीतकार सुधाकर शर्मा, संगीतकार संजय पाठक, मॉडल एक्ट्रेस एन्नी शर्मा और कॉमेडियन एक्टर सुनील पाल को बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया। साथ ही पत्रकारों में सोहेल फिदाई, अमित मिश्रा, कृष्णा के. शर्मा, ब्रजेश मेहर, राजा राम सिंह, जयेश गोहिल, दलविंदर धीमान, नासिर तगले, प्रेस फोटोग्राफर राजेश कोरिल, अब्दुल कादिर और हमारा महानगर की गीता सिंह भी सम्मानित हुए। अवार्ड शो का संचालन सिमरन आहूजा ने किया।

इस कोरोना महामारी के समय में सभी अतिथि और अवार्डी सरकारी आदेशानुसार मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए नज़र आये। लंबे लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड 2020 ने सभी के चेहरे पर खुशी भर दी।

अवार्ड शो में दर्शकों का मनोरंजन करने हेतु नृत्य गीत संगीत भी रखा गया था। स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया वहीं ज़ेबा काज़ी के गीत और शिरीन फरीद की खूबसूरत नृत्य प्रस्तुति से समां बंध गया। साल के अंत में यह अवार्ड समारोह हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ।

आपको बता दें कि आयोजक कृष्णा चौहान गोरखपुर यूपी के निवासी हैं और मुम्बई में पिछले 18 वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और फिल्ममेकिंग से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म, म्यूजिक एलबम का निर्माण किया है। इनके निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म 'जीना नहीं तेरे बिना' 2021 में रिलीज होने जा रही है। जिसमें बॉलीवुड के कई चिर परिचित चेहरे अभिनय करते हुए नज़र आएंगे।

Post a comment

 
Top