0

मुंबई : बिज़नेस टु बिज़नेस मेडिकल सप्लाई के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन पोर्टल मेडिकाबाजार ने हाल ही में डेंटिस्ट और डेंटल क्लीनिक को ध्यान में रखते हुए सभी डेंटल सॉल्यूशन को एक जगह मुहैया कराने के उद्देश्य से एक्सक्लूसिव माइक्रोसाइट लॉन्च की है। इस पहल के अंतर्गत इन्होंने विभिन्न प्रकार के उत्पादों को एक साथ रखा है और प्रोडक्ट रेंज व आसान फाइनेंसिंग के विकल्पों और स्पेशल ऑफर इस माइक्रोसाइट को बेहतर बनाते हैं।

डेंटल कैटलॉग में 20 हजार से ज्यादा उत्पाद हैं, जो इसे भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन डेंटल कैटलॉग में से एक बनाता है और इस कैटेगरी के सभी अग्रणी ब्रैंडको इसमें शामिल किया गया है। मेडिकाबाजार, ने जापान के जू लाबो के साथ साझेदारी की है, जो डेंटल की दुनिया के सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है। मेडिकाबाजार माइक्रोसाइट लॉन्च ऑफर के अंतर्गत 2,499 रुपए से ज्यादा कीमत के ऑर्डर पर 25 फीसदी की छूट दे रहा है। प्रमाणित डेंटल सप्लाई और उत्पाद से लेकर विभिन्न ब्रैंड की कीमतों के बीच तुलना तक, इस साइट में कई प्रकार की विशेषताएं हैं। यह एक डेंटल क्लीनिक स्थापित करने के लिए सभी आवश्यक उत्पादों की डिलिवरी भी करती है।


मेडिकाबाजार के सीईओ और संस्थापक मि विवेक तिवारी ने कहा “डेंटिस्ट/डेंटल क्लीनिक की खास जरूरतों के चलते ऑनलाइन खरीदी में डेंटल एक प्रमुख कैटेगरी बनकर उभरा है और मेडिकाबाजार ने कैटलॉग में 5 लाख से ज्यादा हेल्थकेयर उत्पाद और 20 हजार से डेंटल उत्पाद शामिल किए हैं। अपनी सभी डिलिवरी की तरह हम डेंटल उत्पादों को भी देशभर में स्थिति अपने 26 सेंट्रल डिस्ट्रिब्यूशन व फुलफिल सेंटर के माध्यम से पूरे देश में मुहैया कराएंगे।

Post a comment

 
Top