0

 









कोरोना काल में आर्थिक रूप से प्रभावित परिवारों की मदद में आगे आये राम अग्रवाल ( सुंदरम आटा ग्रुप के निदेशक )

जयपुर। क्रिएचर फाउंडेशन व रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ के संयुक्त तत्वाधान में शुक्रवार 16 अक्टूबर को जयपुर स्थित क्रिएचर फाउंडेशन के कार्यालय सभागार में 'खुशियों भरी दीवाली बास्केट' कार्यक्रम के अंतर्गत राशन वितरण किया गया।

कार्यक्रम संयोजक विभूति सिंह ने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम सुंदरम आटा ग्रुप कोटा के सौजन्य से आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुंदरम आटा ग्रुप कोटा के प्रबंध निदेशक राम अग्रवाल थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ के अध्यक्ष डॉ राजीव जैन व विशिष्ट अतिथि रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ के सचिव के एस ढिल्लो ने किया। 

इस कार्यक्रम को आयोजित करने के पीछे क्रिएचर फाउंडेशन व रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ का उद्देश्य कोरोना महामारी से ग्रसित परिवारों के लिए दीपावली के शुभ अवसर पर रोशनी, भोजन व पूजन की व्यवस्था करना है। 'खुशियों भरी दीपावली बास्केट' में इन तीनों से संबंधित सामग्री उन परिवारों को उपलब्ध करवाई जा रही है।

 इस अवसर पर सुंदरम आटा ग्रुप के प्रबंध निदेशक राम अग्रवाल व डील शेयर एप के सोर्जेन्दु ने कहा कि वह दीपावली तक इस कार्यक्रम में अपना सहयोग देते रहेंगे साथ ही विश्वास दिलाया कि वह आगे भी क्रिएचर फाउंडेशन के साथ जुड़कर विभिन्न गतिविधियों में अपना सहयोग प्रदान करेंगे। राम ने कहा कि मैं पूरे देश में निम्न स्तर के लोगों की सहायता के लिए टीम तैयार किया हूँ।

कार्यक्रम के अंत में रोटरी क्लब जयपुर नॉर्थ के अध्यक्ष डॉ राजीव जैन ने कहा कि उनका ग्रुप क्रिएचर फाउंडेशन के राशन वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत दो हजार परिवारों तक खुशियों भरी दीपावली बास्केट पहुंचाने का जो लक्ष्य है उसे पूरा करने में अपना तन मन धन से पूरा सहयोग करेंगे।


- संतोष साहू

Post a comment

 
Top