0

मुंबई : यह एक ज्ञात तथ्य है कि टेलीविजन अभिनेताओं को घंटों तक काम करना होता है। हालांकि यह थका देने वाला माना जा सकता है, लेकिन यह उन्हें एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए बहुत समय भी देता है। वे साथ में हस्ते मुस्कुराते हैं, वे एक-दूसरे का मज़ाक उड़ाते हैं और शॉट्स के बीच मिलने वाले कुछ समय में वे मज़े करते हैं। ऐ मेरे हमसफ़र के अभिनेता जो दंगल टीवी पर प्रसारित होते हैं, अक्सर ऐसे खाली समय का पूरा उपयोग करते हुए देखे जाते हैं।

शो के कलाकार जैसे नीलू वाघेला, टीना फिलिप, रिशिना कंधारी, संदीप गोयल, पूजा सिंह और कुछ अन्य को सोशल मीडिया ऐप के फिल्टर का उपयोग करके मज़ेदार वीडियो बनाते हुए देखा गया है। वे इस प्रक्रिया का खूप आंनद लेते है । उसी के बारे में बात करते हुए, नीलू वाघेला जो शो में प्रतिभा देवी का किरदार निभाती हैं, कहती है, “हम कुछ दिनों से कई घंटे लगातार शूटिंग कर रहे हैं क्योंकि हम कुछ माहा एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं। जब यह हमारे लिए थका देने वाला बन जाता है तो हम ऐसे छोटे वीडियो बनाने की कोशिश करते हैं जो हमें हंसता हैं। वे हमारे लिए स्ट्रेस बस्टर की तरह हैं।

कलाकारों को अक्सर अपने सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो साझा करते देखा जाता है और उनके प्रशंसकों को यह बहुत पसंद आता है।

दंगल टीवी पर ऐ मेरे मेरे हमसफ़र रोज़ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

Post a comment

 
Top