0


अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' को आज तमिल और तेलुगु डब में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। अबूंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित, मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर को बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन और प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेत्री निथ्या मेनन द्वारा अभिनीत अपनी दिलचस्प कहानी और तारकीय प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने दर्शकों को अपने डिजिटल डेब्यू के साथ आश्चर्यचकित कर दिया है।

शो में अमित साध अपने पुरस्कार विजेता किरदार वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत और सयामी खेर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आ रहे हैं। भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अब अमेज़न ओरिजिनल की बहुप्रशंसित सीरीज़ ब्रीद: इन टू द शैडोज़ को तेलुगु और तमिल में से अपनी पसंद की भाषा चुनकर शो का आनंद ले सकते है।

अभिषेक बच्चन का ट्वीट: 

https://twitter.com/juniorbachchan?ref_src=twsrc%5Egoogle%7Ctwcamp%5Eserp%7Ctwgr%5Eauthor

अमेज़न प्राइम वीडियो का ट्वीट: 

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1310075072535695360

मयंक शर्मा का ट्वीट:

https://twitter.com/mayankvsharma/status/1309815312859033600?s=21

कबीर सावंत वापस आ गए हैं! और न्याय के लिए उनकी खोज दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण वातावरण में जारी है। अविनाश सभरवाल की 6 साल की बेटी का अपहरण कर लिया गया है और अपहरणकर्ता उनसे फिरौती की असामान्य माँग करते हैं। फिरौती में किसी को मारने का निर्देश है! इस बीच, कबीर अविनाश द्वारा की गई हत्या की जांच में शामिल हो जाते है। क्या अविनाश अपनी बेटी को बचा पाएगा?

'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा।

Post a comment

 
Top