0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कॉमिकस्टान सेमा कॉमेडी पा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो दर्शकों की पसंदीदा अमेज़ॅन ऑरिजनल सीरीज़ कॉमिकस्टान का बहुप्रतीक्षित तमिल अनुकूलन है। इस श्रृंखला के लॉन्च के साथ प्राइम वीडियो ने तमिल भाषा में अपने ऑरिजिनल कंटेंट की शुरुआत कर ली है। इस नई सीरीज़ में, तमिल के टॉप तीन कॉमेडियन प्रवीण कुमार, कार्तिक कुमार और राजमोहन अरुमुगम के साथ मेंटर द्वारा चुने गए कंटेस्टेंट्स नज़र आएंगे जो तमिल स्टैंड-अप में कॉमेडी का राजा या रानी बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ओनली मच लाउडर (OML) एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह श्रृंखला तमिल भाषा में वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी तरह की पहली सीरीज़ होगी। इस स्वाद में इजाफा करते हुए, शो को विदुललेखा रमन और मर्विन रोज़ारियो की गतिशील जोड़ी द्वारा होस्ट किया जाएगा। यह रोमांचक नई अनस्क्रिप्टेड कॉमेडी श्रृंखला 11 सितंबर को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।
जबकि एक शैली के रूप में कॉमेडी तमिल दर्शकों के लिए नई नहीं है, लेकिन शो का फॉरमेट ताजा और आकर्षक है। यह पहली बार है कि दर्शकों के लिए स्टैंड-अप कॉमेडी जैसी शैली में ’प्रतियोगिता’ की शुरूवात की जा रही है। कॉमिकस्टान सेमामा कॉमेडी पा में स्थानीय स्वाद को सामने लाने की उम्मीद है जिसमें तमिल संस्कृति की अनूठी बारीकियों की झलक देखने मिलेगी और प्रत्येक प्रतिभागियों द्वारा विशेष सेट का प्रदर्शन किया जाएगा। ट्रेलर में नए वर्जन की एक झलक साझा की गई है जहां छह तमिल कॉमेडी के सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगी कॉमिकस्टान सेमा कॉमेडी पा के विजेता का खिताब जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया से भारतीय मूल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “स्थानीय रूप से प्रासंगिक कंटेंट को हमेशा हमारे ग्राहकों द्वारा सराहा गया है; चाहे वह स्क्रिप्टेड या अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ हो या ऐसी फिल्में जो हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर जारी करते हैं। इसलिए हम तमिल भाषा में अपनी पहली अनस्क्रिप्टेड मूल श्रृंखला, कॉमिकस्टान सेमामा कॉमेडी पा लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो हमेशा अपने दर्शकों के लिए नया और सरल कंटेंट बनाने के लिए तत्पर रहता है और कॉमिकस्टान एक ऐसी श्रृंखला है, जहां कॉमेडियन इसका ख़िताब जीतने के लिए कॉमेडी की लड़ाई लड़ते हैं। कॉमिकस्टान के पहले दो सीज़न को दर्शकों से अपार प्यार मिला है, यही नहीं, इसने युवाओं के लिए स्टैंडअप कॉमेडी को आकांक्षात्मक बना दिया है। इसने न केवल विजेताओं को लॉन्च किया, बल्कि कई प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के लिए सफलता का एक स्प्रिंग बोर्ड बन गया है! अब हम दर्शकों के लिए श्रृंखला का एक रीक्रिएशन लाने के लिए उत्साहित हैं, जो कि विशेष रूप से तमिल में निर्मित है जिसमें हमारे तमिल दर्शकों को आकर्षित करने के लिए स्थानीय सांस्कृतिक बारीकियों पर ध्यान दिया गया है।
"हमें कॉमिकस्तान सेमामा कॉमेडी पा जैसे प्रॉजेक्ट का हिस्सा बन कर खुशी हो रही है, जिसका उद्देश्य स्थानीय प्रतिभाओं को एक वैश्विक मंच प्रदान करना है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ कई स्टैंड-अप कॉमेडी स्पेशल के साथ हमारे मजबूत सहयोग का लाभ उठाते हुए, कॉमिकस्टान कॉमेडी में नई प्रतिभा खोजने और उन्हें संवारने का हमारा सामूहिक प्रयास था। कॉमिकस्टान सेमामा कॉमेडी पा के साथ, हमारा प्रयास है कि इसी गति को जारी रखा जाए और दर्शकों के लिए अधिक रचनात्मक, भरोसेमंद और दिलचस्प कॉमेडी फॉरमेट को आगे लाया जाए।", ओएमएल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य परिचालन अधिकारी ध्रुव शेठ ने कहा।

Post a comment

 
Top