0

'बंदिश बैंडिट्स' को आखिरकार हाल ही में रिलीज कर दिया गया है और ताजा कांसेप्ट व क्रिस्प कहानी के लिए दर्शकों से असीम प्यार और प्रशंसा मिल रही है। ऐसे में, 'बंदिश बैंडिट्स' की टीम ने इस प्यार के प्रति अपनी प्रतिक्रिया साझा की है ;
निर्देशक आनंद तिवारी ने साझा किया, "मैं अभिभूत हूं और बंदिश बैंडिट्स को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर दिल भर आया है! यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है और साथ ही यह शो बहुत खास भी है! यह देखकर अच्छा लग रहा है कि शो के प्रत्येक किरदार को सराहा जा रहा है। आप सभी को दिल से धन्यवाद कहने का इससे बेहतर कोई क्षण नहीं हो सकता।
शो के मुख्य हीरो ऋत्विक भौमिक कहते है,"मैंने कहीं पढ़ा था कि 'कला के जरिये वास्तविकता को सरप्राइज मिलना चाहिए। दर्शक अब कलाकार हैं और हम उनकी वास्तविकता हैं। हमें देखकर वे आश्चर्यचकित हो गए।
श्रेया चौधरी, जो शो की प्रमुख अभिनेत्री हैं, ने कहा,"शो, परफॉर्मेंस और शास्त्रीय संगीत को मिल रही अद्भुत प्रतिक्रिया को देख कर दिल भर आया है। जैसे आनंद तिवारी हमेशा कहते हैं, 'ऑनवर्ड्स एंड अपवर्ड्स' और यह दर्शकों के प्यार के बिना संभव नहीं हो सकता है!
शीबा चड्ढा भी कहती हैं, "मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। मैं अभी हाल ही में सोशल मीडिया से जुड़ी हूं और शो व मेरे किरदार मोहिनी के बारे में दर्शकों के कॉमेंट्स पढ़कर बेहद खुशी मिल रही है। मैं वास्तव में मुझे मिल रहे प्यार और स्नेह से अभिभूत हूं। ऐसा लगता है कि दर्शक वास्तव में, सीरीज़ में घुल मिल गए है, विशेष रूप से संगीत और परफॉर्मेंस के साथ।
राजेश तैलंग भी कहते हैं, "दर्शकों की प्रतिक्रिया अद्भुत रही है। मुझे उनसे व्यक्तिगत संदेश मिल रहे हैं और राजस्थान में मेरे दोस्तों व परिवार से भी शो और मेरी परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिल रही है। मुझे लगता है कि शो के संगीत और भावनाओं ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है। शो बंदिश बैंडिट्स के साथ मुख्य रूप से ओटीटी प्लेटफार्म पर उपलब्ध सामान्य थ्रिलर कंटेंट से हटकर एक ताज़ा कांसेप्ट पेश किया गया है।
अंत में राहुल कुमार कहते है, "आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, दोस्तों! बेलगाम से लेकर बेल्जियम तक, मुझे इस शो के लॉन्च होने के बाद से ही सभी से प्रशंसा मिल रही है। लोग अब मुझसे पूछ रहे हैं कि हम सीजन 2 के साथ कब लौटेंगे। यह वास्तव में रोमांचक और दिल खुश कर देने वाला है।
 अब, दर्शकों को इस शानदार कांसेप्ट के दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार है!
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर यह म्यूजिकल ड्रामा देखा जा सकता है।

Post a comment

 
Top