0


मुंबई : भारत का प्रमुख वैकेशन ओनरशिप ब्रांड, क्‍लब महिंद्रा अपने डिजिटल कैंपेन #LoveIndiaSeeIndia के जरिए सैर-सपाटे के प्रति लोगों में नया उत्‍साह भर रहा है। अपनी 'इंडिया देखो' पहल के जरिए, वह लोगों से भारत में उनके पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन के बारे में बताने और घरों में रहते हुए अपने उन जादूई यादों को फिर से जीने के लिए कह रहा है। #LoveIndiaSeeIndia कैंपेन के साथ, क्‍लब महिंद्रा अब बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय व चहेते कलाकारों में से एक आयुष्‍मान खुराना की नजरों और आवाज के जरिए ऑडियंस से जुड़ेगा।
आयुष्‍मान खुराना, जिनके द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की जाने वाली उनकी कविताओं व दोहों के हजारों दीवाने हैं, डिजिटल फिल्‍म 'मैं फिर आउंगा' के जरिए यागदार संदेश साझा करेंगे। इस वीडियो में, उन्‍होंने भारत और इसके अद्भुत आकर्षणों - खूबसूरत वादियों, मनभावन अनुभवों, स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजनों के प्रति अपने प्‍यार, और वापस उन्‍हीं वादियों में लौटकर फिर से उसी अथाह आनंद के सागर में गोता लगाने की अपनी प्रबल इच्‍छा प्रकट की है। आयुष्‍मान ने गोवा के मनमोहक समुद्र तटों, मुन्‍नार के हरे-भरे चाय बागानों, दिल्‍ली के स्‍वादिष्‍ट छोले-भटूरे और कूर्ग की खुश्‍बूदार कॉफी सहित अन्‍य रूचिकर व्‍यंजनों के अद्भुत आनंद की याद दिलायी है।
कैंपेन के बारे में, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, रमीन सहरेवाला बताते हैं, ''हम सभी के मन में हमारे पसंदीदा पर्यटन स्‍थलों व वहां के अनुभवों की यादें बसी रहती हैं और उन पलों को याद करके हमें वापस उन्‍हीं लम्‍हों में खो जाने का जी करता है। इस फिल्‍म के जरिए, आयुष्‍मान अपना बेजोड़ करिश्‍मा करते हुए ऑडियंस के जज्‍बातों को उकेरने की कोशिश करते हैं और उनके मन में उनके द्वारा बिताये गये यागदार पलों को फिर से जीने व अपने प्रियजनों के साथ गुजारे गये बेहतरीन पलों में वापस खो जाने की गहरी लालसा पैदा करते हैं।
यद्यपि लॉकडाउन के चलते लोग घरों में रहने के लिए बाध्‍य हैं, लेकिन उनके सैर-सपाटे पर जाने की इच्‍छा जरा भी कम नहीं हुई है। वे उन पलों और अद्भुत अनुभवों की सुखद याद में आतुर हैं, जो सुख केवल सैर-सपाटों में ही मिल सकता है।
क्‍लब महिंद्रा, 200 से अधिक इमर्जिव एक्‍सपीरियंसेज के साथ देश-विदेश में 100 से अधिक रिसॉर्ट्स की पेशकश करता है। जहां देश धीरे-धीरे लॉकडाउन से बाहर आ रहा है, वहीं क्‍लब महिंद्रा अपने रिसॉर्ट्स के अनुभव में बदलाव ला रहा है ताकि उसके सदस्‍यों व कर्मचरियों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्‍हें 'क्‍लब महिंद्रा' के अद्भुत अनुभवों के साथ-साथ वही खातिरदारी व आतिथ्‍य-सेवा प्राप्‍त हो।
  आपको बता दें कि लीजर हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में भारत में अग्रणी, महिंद्रा हॉलिडेज ऐंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड (एमएचआरआईएल), प्राथमिक रूप से वैकेशन ओनरशिप मेंबरशिप्स के जरिए गुणवत्तापूर्ण फैमिली हॉलिडे उपलब्ध कराता है। हालांकि क्लब महिंद्रा फ्लैगशिप ब्रांड है, कंपनी द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाले अन्य ब्रांड्स हैं - महिंद्रा फनडेज और स्वास्थ स्पा। 31 मार्च 2020 को, देश-विदेश में एमएचआरआईएल के रिसॉर्ट्स की संख्‍या 70 रही और इसके अनुषंगी, हॉलिडे क्‍लब रिसॉर्ट्स ओवाई, फिनलैंड - जो कि यूरोप की एक प्रमुख वैकेशन ओनरशिप कंपनी है, के रिसॉर्ट्स की संख्‍या 33 रही जो फिनलैंड, स्वीडन एवं स्पेन में हैं।

www.clubmahindra.com पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Post a Comment

 
Top