0

कन्नड़ फिल्म 'फ्रेंच बिरयानी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसमें सल युसुफ अहम भूमिका निभा रहे हैं, जो एक प्रसिद्ध कॉमेडियन हैं और जानते हैं कि कैसे अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना है। निर्देशक, पन्नगा भराना साझा करते हैं कि इस किरदार के लिए प्रसिद्ध हास्य अभिनेता सल यूसुफ से बेहतर कोई नहीं हो सकता था जो मुख्य भूमिका में से एक है और इस वजह से उनका चयन किया गया था। इस फिल्म के साथ सल यूसुफ बतौर मुख्य हीरो अपना डेब्यू कर रहे है।
निर्देशक पन्नगा भराना कहते हैं, "हम फ्रेंच बिरयानी के लॉन्च के बारे में खुश हैं, क्योंकि हम अपने दर्शकों के सामने एक हल्की-फुल्की एक्शन से भरपूर कॉमेडी थ्रिलर पेश कर रहे हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों पर एक सकारात्मक प्रभाव पैदा करने में सफ़ल रहेगी।
मुख्य अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए, जो प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन हैं, निर्देशक कहते हैं, "दानिश सैत और सल युसुफ़ के पास अपने सरासर कॉमिक कौशल और विचित्रता के साथ दर्शकों के लिए बहुत कुछ हैं। मुझे लगता है कि इन दो प्रमुख भूमिकाएं निभाने के लिए उनसे बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ, हमें खुशी है कि यह फिल्म वैश्विक दर्शकों तक पहुंचेगी, जो उन्हें कन्नड़ सिनेमा का आनंद लेने में सक्षम बनाएगी।
निर्माता अश्विनी पुनीत राजकुमार साझा करते हैं कि कैसे कंटेंट फिल्म की सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाता है,"फिल्म हमेशा मनोरंजक होनी चाहिए और हम, पीआरके प्रोडक्शंस में, उसी को हासिल करने का प्रयास करते हैं। अगर कोई शख्स दिल खोलकर हँसने के साथ-साथ कहानी को भी पसंद करता है, तो यह हमारे लिए जीत है।
फिल्म के बारे में आगे बात हुए निर्माता कहते हैं, "फ्रेंच बिरयानी हमारे प्रोडक्शन से एक ऐसी फिल्म है जो इस उद्देश्य की पूर्ति करेगी। कन्नड़ फिल्म उद्योग को अब तक की कुछ सबसे मनोरंजक फ़िल्मे देने के लिये जाना जाता है और फ्रेंच बिरयानी भी इस परंपरा को जारी रखेगी।
पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित, फ्रेंच बिरयानी पीआरके प्रोडक्शंस के बैनर तले अश्विनी पुनीत राजकुमा और गुरुदत्त ए तलवार द्वारा निर्मित है।
दानिश उर्फ ​​असगर और सल उर्फ़ साइमन के साथ एक्शन और कॉमेडी से भरपूर एक रोमांचकारी सफ़र के लिए दर्शक तैयार हैं, जिसे देखकर वे हँसी से लोटपोट होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। फिल्म 24 जुलाई 2020 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Post a Comment

 
Top