0


मुंबई : ट्रांशन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड इंफिनिक्स ने दमदार बैटरी और 6.82 इंच डिस्प्ले के साथ 'स्मार्ट 4 प्लस' लॉन्च किया है। यह 8 हजार से कम कीमत की सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें 6000mAh की क्षमता वाली बैटरी, एआई स्मार्ट पावर सेविंग के साथ आएगी, जो डिवाइस को दो दिन का पावर बैकअप देगी। इसकी बड़ी बैटरी 31 दिन का स्टैंडबाय टाइम, 23 घंटे का नॉन-स्टॉप वीडियो प्लेबैक, 38 घंटे का 4जी टॉकटाइम, 44 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 23 घंटे का वेब सर्फिंग और घंटे का गेमिंग टाइम देने में सक्षम है। यह 28 जुलाई से एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट में 7,999 रुपए में उपलब्ध होगा। स्मार्ट 4 प्लस तीन कलर वैरिएंट- ओसियन वेब, वायलेट और मिडनाइट ब्लैक में बेहतरीन फीचर के साथ उपलब्ध होगा।
इसमें 13 मेगापिक्सल का एआई ड्युअल रियर कैमरा है, जो ट्रिपल एलईडी फ्लैश और f/1.8 लार्ज अपार्चर के साथ आएगा, जिसकी मदद से यूजर छोटी चीजों को भी बेहतर क्लैरिटी के साथ क्लिक कर सकेंगे। स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है, जिसमें परफेक्ट पिक्चर के लिए f/2.0 अपार्चर, एआई आधारित ब्यूटी मोड और अन्य कैमरा मोड जैसे पोर्टेट व वाइल्ड सेल्फी मोड मिलेंगे।
हीलियो ए25 ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 3जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज के साथ ब्रैंड न्यू स्मार्ट 4 प्लस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड एक्सओएस 6.2 डॉल्फिन दिया गया है। 2 सिम स्लॉट के साथ 1 डेडिकेटेड मेमोरी स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से इसकी मेमोरी 256 जीबी तक एक्सपैंड कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें लगा चिपसेट फिंगरप्रिंट/फेस अनलॉक, वोवाईफाई/वोल्टई जैसे एडवांस फीचर सपोर्ट करता है, ताकि बिना किसी रुकावट के वीडियो स्ट्रीमिंग और मल्टीप्लेयर गेम का मजा ले सकें।
इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा कि “इस तरह के अभूतपूर्व समय में स्मार्टफोन पर निर्भरता तेजी से बढ़ी है और अब परिवार के प्रत्येक सदस्य को एक स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है, चाहे वह एंटरटेनमेंट के लिए हो या लर्निंग या रोजमर्रा के कामों के लिए। स्मार्ट 4 प्लस जैसी क्षमता वाली डिवाइस, जिसमें बड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन हो, समय की मांग है। इंफिनिक्स में हमने यूजर की समस्याओं को पहचानते हुए ऐसी डिवाइस पेश की है, जो बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देगी। मुझे विश्वास है कि यह डिवाइस सभी लोगों को वर्क फ्रॉम होम और अन्य यूजर जिनका स्क्रीन टाइम तेजी से बढ़ा है, उपयोगी साबित होगी।

Post a comment

 
Top