0
मुंबई, 22 जून 2020: यात्रा को सुगम बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, ट्रैवल टेक्नोलॉजी मार्केट के अग्रणी प्लेटफॉर्म क्लियरट्रिप ने मिडल ईस्ट के सभी बाजारों और भारत में ‘ट्रैवलसेफ’ लॉन्च किया है। यह ग्राहकों को उनकी जरूरत के अनुसार ट्रैवल ट्रेंड्स से संबंधित जानकारी मुहैया कराता है, जिसमें ट्रैवल प्लैनिंग, यात्रा संबंधी सुरक्षा मानक व नियम और एयरलाइंस व जरूरी रेग्युलेटरी पॉलिसी की जानकारी शामिल है।
ट्रैवल सेफ का उद्देश्य सरकार, एयरपोर्ट व सप्लायर द्वारा बदले गए नियमों को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों को यात्रा की योजना बनाने में मदद करना है। ट्रैवलसेफ समय-समय पर अपडेट होता है और इसका कंटेंट जरूरत के अनुसार संबंधित क्षेत्र की जानकारी को अपडेट करता है।
क्लियरट्रिप की सीईओ स्टुअर्ट क्राइग्टन ने कहा कि इस महामारी ने ग्राहकों के व्यवहार में कई बड़े बदलाव किए हैं। हम यात्रा में सुरक्षा को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दे रहे हैं। यात्रा के दौरान ग्राहकों को सुरक्षा संबंधी सभी जानकारियों से अवगत कराने के उद्देश्य से ही हमने ट्रैवलसेफ बनाया है। हम इसमें जरूरी कंटेंट अपडेट करते रहेंगे और ग्राहकों के लिए इसका उपयोग ज्यादा से ज्यादा सुविधाजनक व उपयोगी बनाएंगे।

Post a comment

 
Top