0

  शिप ऑफ़ थिसस, तुंबाड, बार्ड ऑफ़ ब्लड इन फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके अभिनेता सोहम शाह इन दिनों खूब व्यस्त हैं। वे अपनी हर भूमिका पूरी मेहनत और लगन से कर रहे हैं। उनकी यह मेहनत उनकी हर फिल्म में दिखाई  दी है। सोहम शाह पिछली बार फिल्म तुंबाड में नजर आये थे, फिल्म को और सोहम को क्रिटिक्स और फैन्स ने खूब पसंद किया गया। फ़िलहाल सोहम अभिनेता अभिषेक बच्चन अभिनीत "द बिग बुल" फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म का निर्देशन कुक्की गुलाटी निर्देशित कर रहे हैं। स्पष्ट है कि आने वाले साल में सोहम बेहद व्यस्त रहने वाले हैं।
 बता दें बिग बुल एक फिनांसियल क्राइम ड्रामा है और सोहम फिल्म में एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1990 और 2000 दशक के बीच हुई वित्तीय बाजार की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।
तुंबाड फिल्म को मिली भरपूर प्रशंसा के साथ कई दर्शकों ने सोहम से तुंबाड फिल्म के सीक्वल बनाने की मांग की थी। सोहम ने काफी विचार विमर्श के बाद कहा था फिल्म का सीक्वल आएगा पर कहानी अलग होगी पर फिल्म का संबंध तुंबाड जगह से होगा। सोहम अब एक अच्छे स्क्रिप्ट राइटर तलाश में है, उनके मिलते ही उनकी इस फिल्म की भी शुरुआत २०२० में हो जाएगी।
सोहम शाह के लिए २०२० शानदार होने वाला है।

Post a comment

 
Top