0

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का और वीरे दी वेडिंग जैसी दमदार कॉन्सेप्ट पर फिल्मों का निर्माण करने वाली निर्माता एकता कपूर ने इंडियन सिनेमा से जुडी हुई महत्वपूर्ण आवाज़ मानी जाने वाली प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा के साथ हाथ मिलाया है, अब ये दोनों साथ में फिल्म 'पगलेट' लेकर आ रहे हैं।
इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं।
इस फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और सिख्या एंटरटेनमेंट साथ में मिलकर कर रहे हैं।
इस फिल्म का निर्देशन उमेश बिष्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक हल्की-फुल्की मनोरंजक कहानी है जिसका दिल बिलकुल सही दिशा में हैं। गुनीत ने इस खबर पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जब लड़की को अक्ल आती है तो लोग उन्हें 'पगलेट' कहते हैं और यही स्टेटमेंट इस फिल्म को परिभाषित करता है। 'पगलेट' की पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है।
एकता कपूर ने कहा कि गुनीत आज के इंडियन सिनेमा से जुड़ी हुई सबसे महत्वपूर्ण आवाज़ में से एक है। जब मैंने इस फिल्म का कांसेप्ट पहली बार सुना था तभी मैंने सोचा लिया था कि यह फ़िल्म हमें साथ में मिलकर बनानी है।
गुनीत मोंगा का कहना हैं कि हम बहुत खुश है कि हमने 'पगलेट' जैसा एक विचित्र और अलग कॉनसेप्ट चुना जिसमें सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं साथ ही इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स का सहयोग मिला है।  फिल्म में एक ऐसी युवा लड़की की कहानी है जो कि अपने उद्देश्य और पहचान के साथ-साथ भारत के छोटे से शहर में चल रहे नव-आधुनिक प्यार से जुड़े हुए सवालों के जवाब ढूंढ़ती हुई नज़र आती है।

Post a comment

 
Top