0


 माधुरी दीक्षित ने उद्यमियों और संगठनों को उनकी सफलता के लिए ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 से सम्मानित किया।

मुंबई :- मुंबई में ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 के दूसरे संस्करण की शाम मुख्य अतिथि -श्रीमती माधुरी दीक्षित नेने के साथ सजाई गई। फ़िल्मी सितारों से भरे इस कार्यक्रम में गौहर खान, नकूल मेहता, क्रिस्टल डी'सूज़ा, ग्रेसी सिंह जैसे कलाकारों ने शिरकत की और कार्यक्रम की मेजबानी रित्विक धनजानी ने की थी। जीईए का आयोजन ब्रांड एम्पॉवर द्वारा किया गया था। आयोजन में निर्माण और सेवा क्षेत्रों में रचनात्मकता कार्यों, नए अविष्कारों और गुणवत्ता को पहचान और प्रोत्साहित देने के के लिए मशहूर हस्तियों, उद्यमियों, स्टार्टअप, व्यापार मालिकों और संगठनों को उनके उत्कृष्ट काम और योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
 मॉडल और अभिनेत्री गौहर खान को उनके कपड़ों के कारोबार के लिए ट्रेंडसेटर अपैरल ब्रांड ऑफ द ईयर के अवार्ड ’से सम्मानित किया गया। टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता को आइकॉनिक एक्टर ऑफ द ईयर - टेलीविजन के अवार्ड ’से सम्मानित किया गया, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा एवं लगान फेम बॉलीवुड अभिनेत्री ग्रेसी सिंह को भारतीय सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
विभिन्न श्रेणियों में प्रतिष्ठित जीईए अवार्ड्स के कुछ अन्य विजेताओं में सिमरजीत सिंह को मोटिवेशनल स्पीकिंग के लिए ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड, पूजा अमीन और संस्कृती आर्ट्स को कनाडा के सर्वश्रेष्ठ डांस और एंटरटेनमेंट स्टूडियो के लिए, सजल ज्योतिष शास्त्री को एशिया के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी और अजय हरिनाथ सिंह (डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के निदेशक) को बिजनेसमैन ऑफ़ द इयर के लिए सम्मानित किया गया। इसके अलावा कई और लोगों को उनकी अलग-अलग उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।
 राहुल रंजन सिंह, संस्थापक, ब्रांड एम्पावर प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “यह आयोजन मेरी टीम की 1 साल की कड़ी मेहनत का नतीजा था। सभी नामांकित विजेताओं ने अपने करियर में लीक से हटकर सफलता हासिल की है, जिस कारण हमारी प्रतिष्ठित जूरी ने इन उम्मीदवारों को उनकी योग्यता, नए अविष्कारों और रचनात्मकता के आधार पर चुना है। हम ऐसे व्यक्तियों और संगठनों की प्रशंसा करने और उनका सम्मान करने के लिए तैयार हैं। सभी उद्यमियों को उनका नामांकन भरने के लिए आमंत्रित किया गया था और शीर्ष के 100 प्रत्याशियों को विजेताओं के रूप में पुरुस्कृत किया गया था।

Post a comment

 
Top