0


 आफ्टरनून वॉयस की एडिटर वैदेही तमन ने अपने अखबार की 11 वीं वर्षगांठ पर पहले मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन किया और वाई बी चव्हाण ऑडिटोरियम, नरीमन पॉइंट, मुंबई में वेब पोर्टल "दे धक्का, देश चलाना है" को लॉन्च किया। शिक्षा, खेल और युवा कल्याण मंत्री आशीष शेलार ने पोर्टल "दे धक्का, देश चलाना है" का शुभारंभ किया, जो आम आदमी और सरकार के बीच की खाई को पाटने का एक मंच है।
राज्य के कृषिमंत्री डॉ. अनिल बोंडे, भाजपा महाराष्ट्र प्रवक्ता शायना एनसी, सिंगर और लेखिका सोनल सोनकवडे, एनसीपी मुंबई के अध्यक्ष नवाब मलिक, कॉमेडियन सुनील पाल, पद्म श्री डॉ. सोमा घोष, नम्रता ठक्कर, अधिक कदम, उमा रेले, न्यूज 18 से शिखा धारीवाल पैनालिस्ट्स में थे जबकि बाल कलाकार नीतांशी गोयल और हर्षिता ओझा भी इस सम्मेलन में उपस्थित थे।
पाठकों के आशीर्वाद, सहयोग और प्रोत्साहन के साथ, आफ्टर नुन वॉयस, बेजुबानों के लिए आवाज उठाकर, कभी शासन पर सवाल उठाकर और कभी-कभी विषम आवाजों के खिलाफ सरकार का बचाव करके, समानांतर मीडिया को बनाए रख सकता है। इसका मुख्य उद्देश्य पत्रकारिता को जीना और बुराई से लड़ना है। अखबार और उसकी टीम का उद्देश्य प्रधानमंत्री के सपने को पूरा करना भी है, ताकि सभी को साथ लेकर एक बेहतर भारत बनाया जा सके।
 आफ्टरनून वॉयस ने दैनिक और मुंबई के सबसे तेजी से बढ़ने वाले टैबलॉयड के रूप में सफलता के एक और वर्ष का जश्न मनाया, जिसने 10 साल पहले एक विद्रोही स्टोरी के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी, जो उन पत्रकारों की राय को आवाज़ देने के लिए थी, जो यह विचार रखते हैं कि अखबार एक आम आदमी की आवाज होते हैं।

Post a comment

 
Top