0

पटना : मोहब्बत बरसा देना तू, सावन आया है.., सावन में लग गयी आग.. थम के बरस.., सावन में मोरनी बनके..,जैसे गीतों पर जब महिलाओं ने अपने डांस के जलवे दिखाए तो सारा हॉल तालियों के गरगराहट से गूंज उठा। फिल्मी व पारंपरिक सावन गीतों पर महिलाओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। मस्ती में झूमते हुए लोग एक-दूसरे को सावन की शुभकामनाएं दे रहे थे। हरे परिधानों में सजी-धजी महिलाएं आकर्षक लग रही थी। मौका था नृत्यांगन हॉबी सेंटर द्वारा राजीवनगर स्थित सीवी कम्युनिटी हॉल में आयोजित सावन आयो रे 2019 कार्यक्रम का।
 कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत डॉ. रत्ना पुरकास्थ, वीणा गुप्ता, आरजे सुरभि, मधु मंजरी व नृत्यांगन हॉबी सेंटर की निदेशिका मौसम शर्मा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की। इसके पश्चात नृत्यांगन के बच्चों ने आगत अतिथिओं का स्वागत नृत्य व गान से किया। कार्यक्रम में महिलाओं व बच्चों के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया जिसमें मिस एंड मिसेज सावन क्वीन, बेस्ट लुक, मिसेज ग्लैमर एवं बेस्ट कॉस्ट्युम का अवार्ड प्रतिभागियों को दिया गया। साथ ही सोलो डांस व ग्रुप डांस प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ जिसका लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया जबकि अंतराक्षरी प्रतियोगिता में महिलाओं ने एक से बढ़कर एक गाने गाकर सभी को झुमाया। कार्यक्रम में कई प्रकार के फन गेम भी खेले गए जिसमें म्यूजिकल चेयर, पासिंग बॉल, किसी शब्दों पर गाना गाना जैसे मजेदार गेम शामिल थे।
 कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण संस्थान की निदेशिका मौसम शर्मा का डांस रहा जिसकी लोगों ने काफी सराहना की। मौसम शर्मा ने हाय हाय ये मजबूरी......... चूड़ी मजा न देगी, कंगन मजा न देगा...... जैसे गानों पर डांस कर सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम के अंत में नृत्यांगन के बच्चों ने अपनी शानदार प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर संध्या सिन्हा, सोनी, पुष्प झा, पूजा गुप्ता सहित शहर के कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही।

रिपोर्ट - कमल रावल

Post a comment

 
Top