0


 बॉलीवुड की मशहूर डांस मास्टर सरोज खान जिन्होंने माधुरी दीक्षित को कई बेहतरीन स्टेप्स के साथ फिल्मों में नचाया है, उनके शिष्य विकास सक्सेना भी अब फ़िल्म और एल्बम में अपने डांस का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में विकास सक्सेना के अभिनय व निर्देशन में बनी म्यूजिक वीडियो 'सफ़र मेरे इश्क का' शीर्षक गीत सरोज खान ने रिलीज किया. इस एल्बम में विकास के साथ उनकी ही स्टूडेंट ऐश्वर्या राजावत ने अभिनय किया है.
उसी अवसर पर विकास ने कहा कि मैं सरोज जी को माँ कहकर पुकारता हूँ, उनसे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है. मेरे लिए बड़े गर्व की बात है कि बॉलीवुड की महान हस्ती के हाथों मेरा एल्बम रिलीज हुआ.
 बता दें कि विकास सक्सेना जयपुर के निवासी हैं, वह बतौर डांसर कई उपलब्धियां हासिल किए हैं तथा हमेशा नम्बर वन रहे हैं. मुंबई में कठिन संघर्ष करते हुए विकास बॉलीवुड में अपना एक अलग मुक़ाम स्थापित करना चाहते हैं इसीलिए लोगों की नज़रों में आने के लिए उसने यह रोमांटिक गाना चुना जिसमें उनके अभिनय की झलक दिखाई देगी. वीडियो अलबम का निर्देशन विकास ने ही किया है तथा उनके साथ ऐश्वर्या राजावत और बाल कलाकार देवांश मिश्रा व वान्या शर्मा ने अभिनय किया है. इस एल्बम के गीत अभिनेता गुफी पेंटल ( महाभारत के शकुनि मामा) ने लिखे हैं जिसे संगीतकार अनिल सिंह ने संगीत से सजाया है और गायक कुमार सपन व तृप्ति सिन्हा ने गाया है.
एल्बम का निर्माण विकास सक्सेना एवं भरत मिश्रा ने मिलकर किया है. इसकी थीम चाइल्डहुड लव स्टोरी पर है जिसमें कहानी बार-बार फ्लैश बैक में जाती है. गाने की शूटिंग राजस्थान की विभिन्न लोकेशन्स पर हुई है. एलबम को टी-सीरिज म्युजिक कंपनी ने रिलीज किया है.

Post a comment

 
Top