0

मुंबई, 31 जुलाई 2019: भारत में एक्सप्रेस वितरण बाजार में अग्रणी टीसीआई एक्सप्रेस लिमिटेड ने वर्ष 2019-20 की पहले तिमाही में 18.4 करोड़ रूपए का लाभ अर्जित किया हैं जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में अर्जित 16 करोड़ रूपए के लाभ की तुलना में 14.2 प्रतिशत अधिक है।
कंपनी ने जारी किए हुए वित्तीय लेखा जोखा में कहा कि इस वर्ष जून में समाप्त इस तिमाही में उसने 258 करोड़ रुपये का कारोबार किया है जो वर्ष 2018-19 की पहली तिमाही के कुल राजस्व 248 करोड़ रुपये की तुलना में 3.5 प्रतिशत अधिक है। कंपनी ने 29.6 करोड़ रुपये का ईबीआईटीडीए दिया और समान अवधि में मार्जिन 67 बीपीएस से बढ़कर 11.6% हो गया। राजस्व वृद्धि लघु और मध्यम उद्यम (एसएमई) क्षेत्र के ग्राहकों की संख्या बढ़ने से हुई। मार्जिन में सुधार ऑपरेशनल दक्षता और बेहतर कार्यशील पूंजी प्रबंधन के कारण देखने को मिला।
टीसीआई एक्सप्रेस के प्रबंध निदेशक चंदर अग्रवाल ने कहा, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुस्ती भरे आर्थिक माहौल के बावजूद टीसीआई एक्सप्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। कंपनी अपनी डिफ्रेंशिएटेड ऑफरिंग्स के माध्यम से स्ट्रेटेजिक रास्ते पर आगे बढ़ना जारी रखेगी और त्योहारी सीज़न की शुरुआत के साथ हम आने वाली तिमाहियों में मजबूत वृद्धि हासिल करने के लिए तत्पर हैं।

Post a comment

 
Top