0



इरोस इंटरनेशनल की निर्माता कृषिका लुल्ला ने हाल ही में भक्तिमय "वाहेगुरु" नामक गीत का निर्देशन किया है जिसे राइज़िंग स्टार के पहले सीजन के विजेता बैनेट दोसांझ ने गाया है।
एक संगीत वीडियो बनाने के अपने सपने को पूरा करते हुए निर्माता ने "ओ रे नसीब" इस म्यूजिक विडिओ से अपना डेब्यू किया था। मोनाली ठाकुर और संजीव-अजय द्वारा रचित ओ रे नसीब ने यौन उत्पीड़न के शोषित लोगो की कहानी दिखाई थी और इसकी  बहुत सराहना भी की गई थी।
संगीत के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाते हुए,  संजीव अजय द्वारा रचित और संजीव चतुर्वेदी द्वारा लिखित दूसरे  संगीत वीडियो "वाहेगुरु" का निर्देशन कृषिका लुल्ला ने किया है। जबकि "ओ रे नसीब" ने महिला सशक्तीकरण के बारे में था तो अब "वाहेगुरु" यह एक सुखदायक, आध्यात्मिक म्यूजिक वीडियो है।
कृषिका लुल्ला, जिन्होंने वाहेगुरु इस विडिओ की परिकल्पना की है उन्होंने कहा कि " ओ रे नसीब " को मिले प्रतिक्रिया के बाद मुझे एक और संगीत विडिओ बनाने के लिए प्रोत्साहन मिला। इस बार, मैंने एक भक्ति गीत, "वाहेगुरू" का निर्देशन करने का फैसला किया, जो निश्चित रूप से आपको सभी को पसंद आएगा। इस गाने की कुछ पंक्तिया मैंने लिखी है जिसे बैनेट बहुत खूबसूरती से गाया है। इस गाने का शूटिंग हमने चंडीगढ़ में कि थी।
गायक बैनेट दोसांझ ने कहा कि मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर देने के लिए मै कृषिका जी और इरोस का बहुत आभारी हूं। यह वास्तव में एक दिव्य अनुभव था। 

Post a comment

 
Top