0

    देश का सबसे सुपर हीट रियालिटी शो कौन बनेगा करोडपति का १० वा सीजन एक बार फिर दर्शकों के लिए आ रहा हैं। छोटे परदे पर ‘नौ बज गए क्या’ की गूंज जब सुनाई देती थी तो सब समझ जाते थे कि अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठ कर इस बार किसी न किसी की किस्मत का फैसला होगा। बीते १८ वर्षो में अमिताभ बच्चन ने कईयों को करोड़पति बनाया।


    ये केबीसी का दसवां सीज़न होगा, जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एंट्रोडशन रिकार्ड किया हैं और अगले दिन शो के प्रोमो को भी शूट किया। शो के लिए छह जून से रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। इस दौरान छह से २० जून तक टीवी पर रोज़ सवाल पूछे जाएंगे। केबीसी का ये सीजन अगस्त के दूसरे सप्ताह से शुरू होगा।  जानकारी के मुताबिक जैसे ही सवालों की प्रक्रिया खत्म हो जायेगी, अमिताभ बच्चन जुलाई के पहले सप्ताह में शूटिंग शुरू कर देंगे। फेमस इंटरनेशनल शो ‘हू वांट्स टू मिलेनियर’ का हिंदी वर्जन यानि कौन बनेगा करोड़पति अपने दसवें सीज़न के साथ लौट रहा है। कौन बनेगा का करोड़पति का पिछला सीज़न सबसे छोटा था और सिर्फ़ १० हफ्ते तक चला। लेकिन टीआरपी चार्ट में कमजोर नहीं था। बच्चन कुछ नए फारमेंट जोड़ने के साथ इस सीज़न को फिर से होस्ट करेंगे।


    बच्चन ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि अभी शो के लिए काम चल रहा है और नए शो को शुरू करने के लिए टीम जोर-शोर से लगी है। शो में इस बार भी कुछ नए फोर्मेंट आयेंगे। कौन बनेगा करोड़पति में लोग न सिर्फ मालामाल होते है बल्कि अपनी संघर्ष की कहानियां सुना कर दूसरों को प्रेरणा दे जाते हैं। अब तक जो करोड़पति बन चुके हैं वो हैं ...

    साल २००० में शुरू हुए इस टीवी शो के अब तक के नौ सीज़न में सिर्फ तीसरा सीज़न शाहरुख़ खान ने होस्ट किया था और उसके पहले और बाद के सभी सीज़न बिग बी की खूबूसरत पेशकश में निकल गए।

Post a comment

 
Top