0
- संतोष साहू
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गयी है । इसकी जानकारी प्रोडक्शन कंपनी क्रि अर्ज़ एंटरटेनमेंट की निर्मात्री प्रेरणा अरोड़ा से मिडिया को मिली है । उन्होंने बताया कि मुम्बई के फ़्लोरा फाउंटेन में अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ' फन्ने खाँ ' की शूटिंग चल रही थी । अचानक एक मोटरसाइकिल तेजी से आयी और ऐश्वर्या को ठोकर मारकर निकल गई । ऐश्वर्या को तो मामूली चोटें आयी जिसका तुरंत प्राथमिक उपचार किया गया लेकिन उन्हें बचाने के प्रयास में असिस्टेंट डायरेक्टर को ज्यादा चोट लगी है ।
फन्ने खां में ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी अभिनय कर रहे हैं । इससे पहले ऐश्वर्या व अनिल कपूुर ' हमारा दिल आपके पास है और ताल ' में एक साथ नज़र आ चुके हैं ।
 अभी 1 नवंबर को सुप्रसिद्ध खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने सदगीपूर्वक अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाया था । आजकल वह अपना पूरा ध्यान बेटी आराध्या की परवरिश पर लगा रही है जिसके कारण गिनी चुनी फ़िल्म कर रही हैं ।  फन्ने खां का सब्जेक्ट उन्हें पसंद आया इसीलिए वह इसमें अभिनय के लिए राज़ी हुई ।
 फन्ने खां से निर्माता के रूप में राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी जुड़े हैं । जिन्होंने अमिताभ बच्चन को ' अक्स ' तथा अभिषेक बच्चन को ' दिल्ली 6 ' में डायरेक्ट किये हैं ।

Post a comment

 
Top